बीजेपी में शामिल होने वाले सभी नेताओं का कोई स्टैंड नहीं- नवीन(VIDEO)

9/28/2019 8:51:05 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में आम आदमी पार्टी के नवीन जयहिंद अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते है, लेकिन हुड्डा के सामने चुनाव लडऩे पर नवीन जयहिंद ने गोलमाल जवाब देते हुए कहा कि जनता जहां से चाहेगी वहां से चुनाव लड़ लूंगा, मैं तो फकीर हूं। नवीन ने बीजेपी और कांग्रेस पर कहा कि दोनों पार्टियों ने देश और हरियाणा को जमकर निशाना बनाया है। 

वहीं दोनों पार्टियों के नेताओं के पार्टी छोडऩे पर उन्होंने कहा कि इन नेताओं का कोई स्टैंड नही है। सोनीपत के राई में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता व नवीन जयहिंद ने शिरकत की। इस मौके पर नवीन जयहिंद ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। नवीन जयहिंद ने कहा कि अबकी बार जनता सीएम खट्टर को हरिद्वार भेजने का काम करेंगी, क्योंकि सीएम गर्दन काटने का बयान दे रहे है, देश मे पेट्रोल , डीजल और प्याज के भाव बराबर है। 

वहीं इनेलो और जजपा की रैलियों पर नवीन बोले हमारे पास कोई पैसे नहीं है, इसलिए हम डोर टू डोर कर रहे है। इस मौके पर राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी जाति धर्म, पाकिस्तान और जम्मू कश्मीर के नाम पर वोट मांग रही है, हम महिलाओं को ज्यादा टिकट देंगे। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली रोल मॉडल पर वोट मांग रहे है।

Shivam