जो भी विद्यार्थी स्कूल आएंगे वह अपनी स्वास्थ्य की जांच करवा कर आएं: शिक्षा मंत्री

12/13/2020 1:35:35 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर का कहना है कि हरियाणा में 10 लाख के लगभग विद्यार्थी  है, सभी का एक साथ कोरोना  टेस्ट संभव  नहींं हैै। उन्होंने कहा कि जो भी विद्यार्थी स्कूल आएंगे वह अपनी  स्वास्थ्य की जांच करवा कर आएंगे। अगर किसी में कोई लक्षण नजर आते हैं तो उसे वापस भेजा जाएगा। यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा किसान आंदोलन में कुछ लोग अपने हिसाब से आंदोलन को चला रहे हैं। यह लोग देश में अव्यवस्था फैलाना चाहते हैं ।

उन्होंने कहा कि देश का संविधान बनने के बाद उसमें 100  से अधिक बार संशोधन हुए ।इसी तरह कृषि कानून में भी कोई कमी है तो उसमें संशोधन हो सकता है। कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि ना तो  एम एस पी खत्म की जा सकती है ना ही ना ही अनाज मंडी।

शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में पिछले 5 नगर निगम चुनाव में सभी पांच मेयर बी जे पी के जीत कर आए थे। इस बार भी सभी चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार जीतेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों दल मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।उन्होंने कहा कि हरियाणा में किसान  आंदोलन के चलते गठबंधन सरकार को कोई टकराव नहीं है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग भड़काने का काम करते हैं, एमएलए को भी बहकाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि एक समय में तो एक एमपी के चुनाव लड़ने वाले व्यक्ति ने यह कह दिया था कि भाखड़ा के पानी में बिजली निकल चुकी है इस पानी का कोई लाभ नहीं है।शिक्षा मंत्री ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ विरोध के लिए विरोध कर रहे हैं उन्होंने कहा कि देश के किसान देश भगत हैं और धीरे-धीरे यह बात उनकी समझ में आ रही है।

Isha