1 महीने के अंदर ही सभी तरह की प्रॉपर्टी आईडी को किया जाएगा दुरुस्त: कमल गुप्ता

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 04:07 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि 1 महीने के भीतर ही सभी तरह की प्रॉपर्टी आईडी को दुरुस्त कर दिया जाएगा,जिससे लोगों की ज्यादातर परेशानियां दूर हो जाएगी।

प्रदेश सरकार लोगों की सुविधाओं के लिए प्रॉपर्टी आईडी लाई है: कमल गुप्ता

बता दें कि रविवार को निकाय मंत्री कमल गुप्ता यमुनानगर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लघु सचिवालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में मेयर मदन चौहान भी उपस्थित रहे। कमल गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार प्रापर्टी आईडी एक नई स्कीम लेकर आई,जिससे लोगों को काफी लाभ मिलेगा, लेकिन सरकार की ये योजना उल्टी पड़ गई। अब सरकार इस गलती को सुधार करने के लिए कदम बढ़ा रही है। ताकि लोगों की परेशानियों को दूर किया जा सके।  

पिछली सरकारों ने विकास के कामों पर ध्यान नहीं दिया: कमल गुप्ता

उन्होंने इस गलती को स्वीकार करते हुए विकास के मुद्दों पर पूर्व की सरकार को भी घेरते हुए कहा कि उन लोगों ने ऐसे कामों पर ध्यान नहीं दिया। अगर ध्यान दिया होता तो आम जनता को इतनी परेशानी नहीं होती। निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी और स्वमित्व जैसी योजनाओं को पूरी तरह से धरातल पर उतरने के लिए प्रदेश के सभी जिलों में अधिकारियों से मंथन किया जाएगा,ताकि काम में सफलता आ सके। आगे देखने वाली बात होगी कि सरकार प्रॉपर्टी आईडी में कब तक सुधार करती है।

           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static