ऑनलाइन सामान मंगवाते थे कस्टमर और कंपनी का टीम लीडर रख लेता था पार्सल, 17 दिन में 85 लाख रुपए के गबन का आरोप

11/1/2023 3:15:21 PM

सिरसा (सतनाम सिंह) : ई-कॉमर्स कंपनी के टीम लीडर द्वारा 17 दिन में 85 लाख रुपए के गबन का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कंपनी के सुपरवाइजर बलवान सिंह की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अमित से 108 (आईफोन, एंड्रॉयड फोन) 3 स्मार्ट वॉच, लैपटॉप सहित ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े व जूतों से भरे बैग की रिकवरी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कुल 85 लाख का गबन किया गया है। जिसमें से पुलिस ने 70 लाख रुपए कीमत का सामान बरामद कर लिया है। बाकी जो लोग भी जांच में सामने आएंगे उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

आरोप है कि अमित कुमार सिरसा में जनता भवन रोड स्थित ऑनलाइन सामान की डिलीवरी करने वाली एक कंपनी में टीम लीडर के तौर पर काम करता था। पार्सल भेजने का काम अमित कुमार का होता था। आरोप है कि अमित बड़ी चालाकी से पार्सल की काउंटिंग तो करवा देता था उसके बाद लोडिंग करने से पहले महँगे पार्सल चुरा लेता था। बताया जा रहा है कि मात्र 17 दिन में अमित ने 85 लाख रुपए के माल गबन कर लिया और उसे बेचने की तैयारी में था। इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कमरे से 70 लाख रुपए क़ीमत का सामान भी बरामद कर आरोपी को ग्रिफ्तार कर लिया।

डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि ई-कार्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारी बलवंत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि पिछले कुछ दिनों से कंपनी से जो सामान आ रहा है वह सामान मालिकों तक नहीं पहुंच रहा है, उसका गबन किया जा रहा है। जगत सिंह ने बताया कि बलवान सिंह ने टीम लीडर अमित पर समान के गबन का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से 108 स्मार्टफोन, तीन स्मार्ट वॉच, लैपटॉप सहित कुल 70 लख रुपए के सामान की रिकवरी कर ली है। जगत सिंह ने कहा कि आगे जो भी जाँच में इस गबन में शामिल पाया जाएगा उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail