महिला ने पुलिस पर लगाए पैसे मांगने व पति को झूठे केस में फंसाने के आरोप(VIDEO)

8/20/2018 12:49:34 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): टोहाना भूना रोड़ निवासी प्रवीण बाला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पुलिस ने उसके पति रमेश कुमार को गैरकानूनी तरीके से हिरासत में ले रखा है। इतना ही नहीं पुलिस ने महिला से 5 लाख रूपए की रंगदारी भी मांगी। पैसे न देने पर उसके पति को झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी भी दी। साथ ही आरोप लगाया कि उसने जब उनके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने की कोशिश की तो उन्होंने उसे भी नष्ट कर दिया। 

प्रवीण बाला ने बताया कि 26 जून को उनका गाड़ी पार्क करने को लेकर सीआईए स्टाफ से कहा-सुनी हो गई थी। जिसके कुछ देर बाद उसकी नजरों के सामने उसके पति को स्टाफ के लोग जबरदस्ती गाड़ी समेत ले गए। 28 जून को उसको फोन पर सूचना मिली कि उसके पति को गिरफ्तार किया गया है। प्रवीण बाला का आरोप है कि पुलिस उसके पति को उसकी नजरों के सामने भुना रोड़ से लेकर गई है पर उसकी गिरफ्तारी दूसरी जगह से अलग तारीख को दिखाई जा रही है। जिससे साबित होता है कि यह मामला झूठा है। 

उनका यह भी कहना है कि उसकी जानकारी व तथ्यों के मुताबिक उनकी गाडी को पुलिस द्वारा हिसार भी लेकर जाया गया है। जिसकी सीसीटीवी टोल प्लाजा की फुटेज भी उसने हाईकोर्ट से मदद लेकर जुटाने के प्रयास किए। जिसे मौके पर पुलिस ने पहुच कर नष्ट करवा दिया। उसने उच्च अधिकारियों से अपील की है कि उसके मामले में हस्तेक्षप करके उसे न्याय दिलवाया जाएं।

 

Rakhi Yadav