गठबंधन कोने में पड़े रहेंगे, दिखाई देगा कमल का फूल : अरविंद शर्मा

6/7/2019 6:51:11 PM

झज्जर (प्रवीन धनखड़): भाजपा के नव-निर्वाचित सांसद अरविन्द शर्मा ने आगामी विस चुनावों के दृष्टिगत विपक्ष के गठबंधन को संभावनाओं को दरकिनार करते हुए कहा है कि इन चुनावों में गठबंधन कोने में धूल फांकते नजर आएगें, अगर लोगों को दिखाई देगा तो वह होगा कमल का फूल। सांसद अरविन्द शर्मा शुक्रवार को जिले के कस्बा बेरी में अपनी जीत का आभार जताने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच आए थे। कार्यकर्ताओं के बीच जाने से पहले सांसद शर्मा ने परिवार सहित माता भीमेश्वरी देवी के चरणों में मत्था टेका।

बाद में शर्मा हरियाणा के प्रथम मुख्यमंत्री पंंडित भगवत दयाल शर्मा के स्माधि स्थल पर गए और यहां उन्होंने उनकी समाधी पर फूल चढाकर उन्हें अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित की। कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे सांसद शर्मा ने पूरे बेरी हलके के लोगों के साथ-साथ भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि जनमत के अपार प्यार व कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत के बलबूते पर ही वह संसद पहुंचे है। यहां वह मीडिया के रूबरू हुए और भाजपा पर निरन्तर निशाना साध रहे विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी को उनकी राजनीतिक बौखलाहट बताया।

सांसद शर्मा ने कहा कि हुड्डा परिवार से इनेलो सुप्रीमो का उमड़ रहा प्रेम आगामी विस चुनावों में विपक्ष का गठबंधन होने की तरफ इशारा करता है। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रकार के गठबंधन यूपी में भी हुए थे। लेकिन वहां की जनता ने जिस तरह से गठबंधन को धूल चटाने का काम किया था वैसा ही हरियाणा में भी होगा। उन्होंने कहा इस प्रकार के स्वार्थी गठबंधन विस चुनावों में एक कोने में पड़े दिखाई देंगे और जनता के केवल कमल का फूल ही दिखाई देगा।

कहा कि जनता अब समझ चुकी है कि प्रदेश व हर वर्ग को भला केवल भाजपा ही कर सकती है। सीएम के खिलाफ चौटाला द्वारा की जा रही अमर्यादित भाषा के इस्मेमाल को सांसद शर्मा ने उनकी राजनीतिक बौखलाहट बताया। उन्होंने कहा कि चौटाला अपना मानसिक संतुलन खो चुके है। रोहतक संसदीय क्षेत्र में विकास कराने के मसले पर सांसद ने कहा कि वह पूरे संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रहे है और लोगों से फीड़बैक ले रहे है। प्रयास यहीं है कि विकास का पहिया किसी तरह से रूकने न पाए।

Naveen Dalal