आल्टो व क्रूजर की टक्कर में दो सरकारी अधिकारियों की दर्दनाक मौत (VIDEO)

12/17/2018 3:49:52 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक ऑल्टो व क्रूजर कार की आपस में भयंकर टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। ये चारों दोस्त रोहतक के रहने वाले हैं और आल्टो कार में रोहतक से चंडीगढ़ जा रहे थे। यह हादसा गांव रूखी के पास हुआ। मरने वालों में से एक एक्साईज विभाग में इंस्पेक्टर व एक आईटीआई विभाग में था।



सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के सरकारी हस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच में जुटी गई। वहीं घटना के बाद क्रूजर चालक गाड़ी को मोके पर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने क्रूजर गाड़ी को अपने कब्जे में लिया है और चालक की तलाश की जा रही है।



परिजनों ने बताया कि मृतक ईशान भाटला रोहतक के भरत कालोनी का रहने वाला था। जो चंडीगढ़ में एक्साईज विभाग में सब इस्पेक्टर के पद पर था। मृतक के तीन और दोस्त पियूष व गौतम व गौरव ये तीनों भी रोहतक के रहने वाले हैं। जो आईटी विभाग चंडीगढ़ में अलग अलग पद पर काम करते थे। चारो आल्टो कार से रोहतक से चंडीगढ़ जा रहे थे।

रास्ते में रूखी गांव के पास सामने से आ रही एक क्रूजर गाड़ी ने इनकी आल्टो कार में सीधी टक्कर मार दी जिस में ईशान भाटला व पियूष की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि गौतम व गौरव गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए खानपुर पीजीआई में दाखिल करवाया गया है।

Rakhi Yadav