अंबाला : नाले में डूबने से वकील की मौत, घनी धुंध के कारण हुआ हादसा

2/15/2021 11:00:22 AM

अंबाला (अमन) : अंबाला कैंटोनमेंट बोर्ड एरिया के गुडगुड़िया नाले में डूबने से एक एडवोकेट की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि एडवोकेट बाजार से अपनी सेंट्रो कार से घर जा रहा था और घनी धुंध के कारण देर रात वह रास्ता नहीं देख पाया और हादसे का शिकार हो गया। पुलिस को इसकी सूचना जैसे ही सुबह मिली तो एडवोकेट की डेड बॉडी नाले से बाहर निकाली गई। मृतक वकील अंगिरस पुलकित ज्यूडिशरी की तैयारी कर रहा था।

प्रत्यक्षदर्शी वकील विशाल मित्तल का कहना है कि मृतक वकील अंगिरस पुलकित की उम्र 28 वर्ष की है और वह कल देर रात अपने घर जा रहा था। घनी धुंध के कारण उसकी कार कैंटोनमेंट बोर्ड एरिया के नाले में गिर गई। नाले में पानी भरा होने के कारण कार में सवार वकील पुलकित की डूबने से मौत हो गई। देर रात जब मृतक अपने घर नहीं पहुचा तो उन्हें सुबह वकील का फोन आया था। जिसने उन्हें सूचना दी कि उनका जूनियर अंगिरास पुलकित वकील घर नहीं पहुंचा। जिस कारण ढूंढते हुए निकले तो उन्हें गहरी धुंध के कारण एक कार गुडगुड़िया नाले में गिरी दिखाई दी। 

मौके पर मौजूद थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत कैंटोनमेंट बोर्ड स्थित गुड़गुड़िया नाले पर पहुंची और उनके जवानों ने सेवा, सुरक्षा, सहयोग के नारे को चरितार्थ करते हुए स्वयं 10 फुट गहरे नाले में उतर गए। उन्होंने किसी तरह मशक्कत करके कार को पीछे खींच कर उसमें मौजूद मृतक अंगिरस पुलकित की डेड बॉडी को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। डेडबॉडी बाहर निकालने के बाद पुलिस ने उसके घर वालों को सूचना दी। इस पर मृतक के पिता भी मौके पर आ गए। पुलिस का कहना है कि मृतक की डेड बॉडी को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल यह हादसा कैसे हुआ क्योंकि इस एरिया में घनी धुंध फैली हुई थी लेकिन अभी कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है, यह सब जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana