‘अम्बाला दी शान’ फिल्म का किया विमोचन, मुख्यातिथि रहे अनिल विज

10/3/2017 10:19:01 AM

अम्बाला छावनी: ओए अम्बाला द्वारा 15 दिन चला स्वच्छता ही सेवा मिशन का रुक्मणि देवी हॉल कैंट में समापन समारोह किया गया। भारत मिशन की तीसरी वर्षगांठ और स्वच्छता पखवाड़े के अंतर्गत जिला सम्मान समारोह का आयोजन भी किया गया। मुख्यातिथि के रूप में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज उपस्थित रहे। 

इस दौरान उपायुक्त शरणदीप कौर, म्यूनिसिपल कमिश्नर सत्येंद्र  दुहन, अतिरिक्त उपयुक्त आर.के. सिंह भी मौजूद थे। कार्यक्रम में एस.डी सीनियर सैकेंडरी स्कूल के छात्रों ने नाट्य रूपांतरण के जरिए नदियों को दूषित करने से रोकने का संदेश दिया। इसी दौरान ‘अम्बाला दी शान’ फिल्म का विमोचन किया गया, जिसमें सफाई कर्मचारियों की मेहनत और किस तरह वह शहर को स्वच्छ रखने के लिए नागरिकों को गीले और सूखे कूड़े को अलग करने का संदेश दे रहे उसको दर्शाया गया। 

इस दौरान नरेश कुमार, जगन लाल, गगन कुमार, ललित अन्य सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इसके अलावा समर्थित नागरिकों व ओ.डी.एफ. टीम को भी सम्मानित किया गया। मंत्री अनिल विज ने मोदी द्वारा चलाए स्वच्छ भारत अभियान को  सराहते हुए कहा कि देश की स्वच्छता में अभी समय है परन्तु लोगों की सोच में बदलाव नजर आ रहा है जो इस मिशन को पूरा करने हेतु अत्यंत महत्वपूर्ण है।