शर्मनाकः हार्ट पेशंट पूर्व सैनिक पर पुलिस ने ढाया कहर, सड़क पर घसीटा.. बचाती रही पत्नी(VIDEO)

3/5/2020 6:47:37 PM

अंबाला(अमन)- अंबाला पुलिस इन दिनों सरेआम बदमाशी पर उतर आई है। ऐसा हम नहीं बल्कि एक वीडियो के सामने आने से कहा जा रहा है जिसमें जमीनी विवाद से जुड़े एक मामले में पुलिस एक रिटायर्ड सैनिक को घसीटते हुए घर से बाहर लेकर जाने का प्रयास करती नजर आ रही है। पुलिस की इस जबरदस्ती से व्यक्ति जमीन पर जा गिरता है और उसके बावजूद भी पुलिस उसे छोड़ने का नाम नहीं लेती।

इस पुरे मामले में सबसे बड़ी हैरानी की बात खुद इस पीड़ित रिटायर्ड सूबेदार ने बताई कि जिस मामले में पुलिस इसे जबरदस्ती घसीट रही है उस मामले की शिकायत में न तो इसका कहीं जिक्र है न ही शिकायत में नाम। बावजूद इसके इनके साथ किसी कुख्यात अपराधी जैसा बर्ताव किये जाने के बाद अब सेना से रिटायर्ड व्यक्ति ने न्याय के लिए सीएम से लेकर पीएम तक का दरवाजा खटखटाने की बात कही है और इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सख्त एक्शन की मांग की है। 

इस संबंध में जब अंबाला के पुलिस कप्तान से बात की गई तो वो अपनी पुलिस का बचाव करते दिखाई दिए और व्यक्ति के जांच में शामिल न होने की बात कहते नजर आये। लेकिन जब एसपी अंबाला को बताया गया कि जिस व्यक्ति को पुलिस घसीट रही है उसके खिलाफ तो शिकायत भी नहीं है पर एसपी साहब बात घुमाने लग गए। 

Isha