अंबाला : 3 टूरिस्ट बसों की आपस में हुई टक्कर, 5 सवारियों की मौत व 10 घायल (VIDEO)

12/27/2021 12:38:38 PM

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के अंबाला चंडीगढ़ दिल्ली हाईवे में सोमवार सुबह तीन बजे एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तीन टूरिस्ट बसों की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि यह बसें कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही थी। एक बस रास्ते में खड़ी थी और दूसरी उसके पीछे आकर रुक गई। इतने में पीछे से तीसरी बस आ गई जिसने दोनों बसों को टक्कर मार दी। बस की स्पीड ज्यादा होने के चलते बीच में खड़ी बस की सवारियां उसकी चपेट में आ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए है। 

हादसे के बाद पुलिस की मदद से सभी को सीविल अस्पताल अंबाला शहर लाया गया। जहां इस हादसे में हादसे 44 वर्षीय मीना देवी निवासी छत्तीसगढ़, 21 वर्षीय राहुल निवासी झारखंड, 53 वर्षीय रोहित निवासी छत्तीसगढ़, 22 वर्षीय प्रदीप निवासी खुशी नगर उत्तर प्रदेश सहित एक अन्य की मौत की पुष्टि डॉक्टरों ने की है। इस हादसे में करीब 10 लोग घायल भी हुए जिसमे 5 लोगों को चोटें गंभीर बताई जा रही हैं।



वहीं पुलिस को डायल 112 के जरिए हादसे की जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों की मदद कर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि असल लापरवाही किसकी है। सूचना मिलने ही भाजपा विधायक असीम गोयल भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana