मरीज को इलाज के लिए ला रही एम्बुलैंस पलटी, मौत

10/25/2019 12:32:26 PM

थानेसर (नरूला) : निगधु से एक मरीज को लेकर कुरुक्षेत्र स्थित अस्पताल में इलाज के लिए आ रही एक एम्बुलैंस किरमिच के समीप एक मोड़ पर पानी में पलट गई जिसमें सवार ऑक्सीजन लगे एक मरीज की हालत बिगड़ गई, जिसे एम्बुलैंस में से मुश्किल से बाहर निकाला गया जबकि एम्बुलैंस पलटने से खिड़की का शीशा मरीज के चाचा जोगेंद्र के सिर में घुस गया, जिसे उपचार के लिए  अस्पताल ले जाया गया। 

वहीं एम्बुलैंस में मरीज की ऑक्सीजन हट जाने से उसकी हालत और बिगड़ गई, जिसे एक अन्य एम्बुलैंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया किन्तु रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया गए। थाना प्रभारी सतबीर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया मृतक की पहचान महेंद्र पुत्र नन्हा राम साकरा जिला कैथल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले महेंद्र का एक्सीडैंट हो गया था और उसे पी.जी.आई. में भर्ती करवाया गया था।

कुछ दिन बाद उसकी हालत में सुधार हो गया  था और उसे घर भेज दिया गया किन्तु कुछ दिन बाद महेंद्र की हालत दोबारा बिगड़ गई, जिसे निगधू स्थित एक अस्पताल ले जाया गया, जहां कोई सुधार न होने की स्थिति में किसी अन्य अस्पताल में दिखाने की सलाह दी गई। उसके बाद बीती रात उसे निगधू अस्पताल से कुरुक्षेत्र निजी अस्पताल में एम्बुलैंस से ऑक्सीजन लगाकर दिखाने लेकर आ रहे थे।

एम्बुलैंस में मरीज के अलावा 3 अन्य लोग भी थे, जिसमें रिंकू भतीजा, दिनेश ममेरा भाई, जोगेंद्र चाचा मौजूद थे। थाना प्रभारी ने बताया कि किरमिच स्थित मोड़ पर एम्बुलैंस पानी में पलट गई जिसमें सवार मरीज की मौत हो गई और एम्बुलैंस पलटने के कारण खिड़की का कांच मृतक के चाचा को लगा, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। थाना प्रभारी सतबीर ने बताया अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही मरीज की मौत हो गई। इस घटना में एम्बुलैंस चालक फरार है लिहाजा उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Isha