तंवर की रैली में फंसी एम्बुलेंस, बच्चे की मौत हुई तो अस्पताल पर फोड़ा ठीकरा(Video)

8/23/2018 12:23:45 PM

गोेहाना(सुनील जिंदल): सोनीपत में तंवर की रैली के कारण जाम में फंसी एम्बुलेंस वाले बच्चे की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है, जिसपर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच डीजी हेल्थ को सौंपी और अाज ही रिपोर्ट सबमिट करवाने के अादेश दिए। गोहाना पहुंचे तंवर ने जाम में फांसी एम्बुलेंस को लेकर बयान दिया है उन्होंने कहा कि अभी तक जितनी भी यात्राएं उनके दवारा निकली गई है उन सभी में ट्रेफिक का पूरा पालन किया गया है,

यात्रा के दौरान जाम में फंसी एम्बुलेंस को लेकर कुछ राजनैतिक पार्टी इस पर राजनीती करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि टीवी पर जो दिखाया जा रहा है उसमें हमारे कार्यकर्ताओं ने खुद लोगों को हटा कर एम्बुलेंस को वहां से निकालने का काम किया। 

तंवर ने कहा कि वो एक प्रोमौचोर बच्चा था जिस की डिलीवरी एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हुई थी, लेकिन वहां उसकी हालत नाजुक होने के चलते उसे सोनीपत सिविल अस्पताल में रेफर किया गया जहा इलाज न होने पर उसे फिर पीजीआई रेफर किया गया। हेल्थ विभाग गलती मानने की बजाए मामले को कही और डाइवेर्ट करने में लगा है। तंवर ने इस दौरान अपने मोबाईल में एक वीडियो दिखाते हुए कहा की खुद बच्चे के पिता ने कहा की बच्चे को 12 घंटे तक मेडिकल में रखा गया लेकिन वहां ना ही अाक्सीजन था और ना ही कोई इंतजाम था। वहीं तंवर ने बच्चे की मौत पर दुख जताया उन्होंने कहा कि बच्चा बचना चाहिए था. 


 

Deepak Paul