अमित आर्या के श्वसुर पूर्व चीफ जस्टिस जीएल रैना का निधन, CM मनोहर लाल ने संवेदना की प्रकट

3/30/2022 12:38:34 PM

 

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस जीएल रैना जो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के मीडिया एडवाइजर अमित आर्या के श्वसुर हैं ,जस्टिस रैना का देहांत हो गया है। वे जम्म कश्मीर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रिटायर हुए थे।

पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। मीडिया वेलबिनग एसोसिएशन के राकेश गुप्ता,चन्द्र शेखर धरणी ने सेवानिवृत्त पूर्व चीफ जस्टिस जीएल रैना के निधन पर शोक व्यक्त किया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके मीडिया एडवाइजर श्री अमित आर्य के ससुर जस्टिस जीएल रैना के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। जस्टिस जीएल रैना पिछले काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे और गुरुग्राम के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था, जिनका आज देहावसान हो गया और उनका अंतिम संस्कार बुधवार को जम्मू में होगा।

आज यहां जारी शोक संदेश में मनोहर लाल ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। जस्टिस जीएल रैना जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस से सेवानिवृत्त हुए थे और जम्मू-कश्मीर के लोकायुक्त भी रह चुके हैं। उन्हें कई न्यायिक कमीशन में चेयरमैन के नाते काम करने का मौका मिला है। उनकी बेटी डा. गायत्री आर्य के अलावा दो बेटियां और हैं। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री वी उमाशंकर और मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव तथा सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल ने भी शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की।
 

Content Writer

Isha