सरकार की खेल नीति से संतुष्ट हैं मेडलिस्ट अमित पंघाल, आरोपों को बताया निराधार

4/26/2018 6:48:03 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): कॉमनवेल्थ गेम के पदक विजेताओं के विरोध के बाद पंचकूला में हरियाणा सरकार के सम्मान समारोह को स्थगित कर दिया गया। इस विरोध में कई खिलाडिय़ों के नाम सामने आए थे, जिसमें रोहतक जिले के मायना गांव के रहने वाले अमित पंघाल का नाम भी सामने आया था। अमित ने कॉमनवेल्थ गेम में बॉक्सिंग में सिल्वर मेडल जीता है। लेकिन अमित ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उन्होंने कार्यक्रम के बहिष्कार का कोई फैसला नहीं लिया था। वह सरकार की खेल नीति से संतुष्ट है।

अमित ने बताया कि मीडिया रिपोर्ट में यह आया है कि अमित पंघाल ने पंचकूला में हरियाणा सरकार के खिलाड़ी सम्मान समारोह का बहिष्कार किया है, जोकि गलत है, उसने कभी भी इस कार्यक्रम का बहिष्कार नहीं किया। उन्होंने तो इस कार्यक्रम में पूरे परिवार के साथ शिरकत करने की सहमति दी थी। अमित का कहना कि दूसरे खिलाडिय़ों के बारे में तो वह नहीं कह सकते, लेकिन वह हरियाणा सरकार की नीति से खुश हैं। अमित का कहना एक खिलाड़ी की आर्थिक तौर पर मदद करने से उसका मनोबल बढ़ता है। अमित सेना की ओर से खेलते हैं।

अमित का कहना है कि वह एशियन गेम के लिए तैयारी कर रहे हैं वह प्रैक्टिस के लिए इंडिया कैम्प में जाएंगे, उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह मेहनत करके देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लौटेंगे।

Shivam