खराब मौसम के चलते रैली में नहीं पहुंचे Amit Shah, मोबाइल से किया लोगों को संबोधित

1/29/2023 2:52:35 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली हुई लेकिन रैली में खराब मौसम के चलते खुद अमित शाह ही शामिल नहीं हो पाए। इसकी जानकारी सीएम मनोहर लाल ने अपने संबोधन में दी। उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खराब मौसम की वजह से रैली में नहीं पहुंच पाए हैं लेकिन उन्होंने कहा कि अमित शाह मोबाइल के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे।

अमित शाह ने मोबाइल के तकरीबन दो मिनट कर जनता को संबोधित किया। संबोधन के दौरान अमित शाह ने लोगों से कहा कि वह हरियाणा की दस सीटों को जितवाने का काम करें। उन्होंने कहा कि 70 साल में जो विकास नहीं हुआ व वह आठ साल में विकास हुआ है। शाह ने कहा कि मैं जल्द गोहाना में आने की कोशिक करूंगा। 

बता दें कि इस रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, प्रदेश प्रभारी, केबिनेट मंत्री, सांसद, विधायक शामिल थे। अमित शाह की रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।रैली में पांच लेयर सुरक्षा के इंतजाम किए गए है। शहर के हर चौक चौराहे पर पुलिस बल तैनात है। सीआरपीएफ, हरियाणा पुलिस समेत फोर्स ने मोर्चा संभाला है। यह कार्यक्रम सीसीटीवी की निगरानी में होगा। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


 

Content Writer

Manisha rana