अमित शाह ने अपने भाषण में BJP कार्यकर्ताओं को दिए मंत्र

8/5/2017 7:52:31 AM

रोहतक:हरियाणा में अब पारदर्शी सिस्टम हैं और नौकरी ईमानदारी से काम करके मैरिट वाले युवाओं को मिलती है। यह तब संभव हुआ जब हरियाणा में किसी जाति, वर्ग या परिवार विशेष की नहीं, बल्कि हरियाणवी सरकार है। एम.डी.यू. के टैगोर सभागार में भाजपा मोर्चों के कार्यकर्ताओं से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भ्रष्टाचार करके नौकरी देने वाले आज जेल में हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करते हुए पूछा कि क्या आपको ऐसी सरकार चाहिए जो भ्रष्ट हो, कार्यकर्ताओं के नहीं कहने पर पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि फिर हरियाणा में आप 5 नहीं 25 साल की सरकार बनाएंगे। 

BJP कार्यकर्ताओं को दिए मंत्र
उन्होंने कार्यकर्ताओं को मंत्र देते हुए कहा कि हर बूथ पर अपनी ताकत बढ़ाएं और पार्टी के नीतियों व सरकार की योजनाओं को अंतिम आदमी तक पहुंचाएं। शाह ने पुलिस भर्ती, पटवारी, अभियंता सहित कई विभागों की नौकरियों के नाम लेते हुए कहा कि केवल परिवार और कार्यकर्ताओं के लिए नहीं, बल्कि योग्य व्यक्तियों के लिए अवसर मिले, ऐसा सिस्टम अपनाया है। कांग्रेस और इनैलो की सरकारों का जिक्र करते हुए कहा कि उन सरकारों के समय में हरियाणा के योग्य बच्चों में निराशा थी। बच्चों ने पढ़ना छोड़ दिया था, मगर इस सरकार ने बच्चों के विश्वास को बहाल किया है। हरियाणा पहला ऐसा राज्य है जो कैरोसिन मुक्त हुआ है, जो बड़ी उपलब्धि है। 

उन्होंने कहा कि शिक्षकों के ऑनलाइन ट्रांसफर सिस्टम को कई प्रदेश अपना रहे हैं। सरकार ने सस्ते राशन के डिपुओं की सप्लाई को डिजीटल करके38 हजार फर्जी राशनकार्ड पकड़े हैं। इनको सस्पैंड करने से करोड़ों रुपए की कालाबाजारी को रोका है। इसके अलावा ई-पंजीकरण, ई-स्टाम्प, सिंगल विंडो सिस्टम आदि ऐसे अनेक काम किए हैं जो आम आदमी के लिए लाभकारी सिद्ध हुए हैं। कार्यकर्ताओं से मुखातिब होते हुए शाह ने हरियाणा में शिक्षित पंचायतें बनाने की तारीफ की और कहा कि कांग्रेस और इनैलो ने इसमें भी बहुत रोड़े अटकाए।