अमित शाह ने भाजपा नेताओं की ली बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

8/2/2017 3:29:41 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज):भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित के हरियाणा के तीन दिवसीय दौरे आज से रोहतक में शुरूआत हो गई है। शाह के खेड़साध गांव पहुंचने पर वहां वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और एक काफीले के रूप में रोड़ शो करते हुए तिलियर पर्यटक स्थल पर पहुंचे। प्रदेश सरकार के सभी मंत्रियों व विधायकों ने जयकारों के साथ स्वागत किया। उसके बाद शाह ने प्रदेश के सभी मंत्रियों, भाजपा सांसदों व प्रदेश भाजपा के विभिन्न विभागों व प्रकोष्ठों के अध्यक्षों व भाजपा नेताओं की बैठक ली, जहां कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

शाह के दौरे को वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि यह प्रदेश भाजपा के लिए मील का पत्थर साबित होगा और प्रदेश में भाजपा मजबूत होकर उभरेगी। वहीं उन्होंने कहा कि इस दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह और इसी राष्ट्रवादी विचारधारा को गांव-गांव तक पहुंचाएंगे।

सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि अमित शाह कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन करने के लिए आए। उन्होंने कहा कि शाह के आने से प्रदेश में भाजपा की जमीन ओर उपजाउ हो गई है और खासकर रोहतक में। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जमीन खिसक चुकी है।