मोदी एक ऐसा नेता जिसने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली: अमित शाह

5/5/2019 12:46:50 PM

सोनीपत (ब्यूरो): हरियाणा में लोकसभा चुनाव के काउंटडाउन में कुछ ही दिन शेष बचे हैं, ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपना प्रचार-प्रसार करने में जोर-शोर से जुटी हुई हैं। चुनावी दल एक दूसरे पर तंज कसने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज सोनीपत में चुनावी रैली में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के कामों की सराहना की, वहीं कांग्रेस पर आक्रामक होते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा।

शाह ने कहा कि उनको गुजरात में माननीय नरेन्द्र मोदी के साथ काम करने का अवसर मिला, लेकिन उन्होंने देखा कि मोदी जी ने पिछले 20 सालों में एक भी छुट्टी नहीं  ली। शाह ने इसके बाद राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि दूसरी ओर राहुल बाबा हैं, जो भारत में गर्मी के मौसम में पारा चढ़ते ही छ्ट्टियां मनाने विदेश भाग जात े हैं। लेकिन राहुल ऐसे जगह चले जाते हैं कि पता ही नहीं चलता कि वे कहां गए, उनकी मां भी ढूढ़ती रह जाती है कि बिटुआ कहां चला गया?

शाह ने कांग्रेस के परिवारवाद की राजनीति पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी चुनावों के दौरान उनको गरीब याद आते हैं। लेकिन वही बताएं कि पिछले  चार पीढिय़ों तक गरीबी हटाने की बात करते आए हैं, लेकिन गरीबी हटी नहीं बल्कि बढ़ती रही। 2014 में देश की जनता ने तय कि देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बनाना है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में मोदी सरकार ने ढेर ऐसे काम किए हैं जिससे इस देश के गरीबों के जीवन में अमूलचूल परिवर्तन आया है।

Shivam