3 दिवसीय हरियाणा दौरे पर आएंगे अमित शाह, मनोहर सरकार का तैयार करेंगे रिपोर्ट कार्ड

7/15/2017 12:34:16 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरनी):भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2, 3 अौर 4 अगस्त को हरियाणा आ रहे हैं। उनके हरियाणा आने के कार्यक्रमों के बारे में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव जैन ने बताया कि अमित शाह मंत्रिमंडल के सदस्यों की बैठक लेंगे। इसके साथ ही वे उनसे जानकारी लेंगे कि उन्होंने ढाई वर्षों में जनता के हित के लिए क्या-क्या नीतियां बनाई हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष केद्र द्वारा बनाई योजनाअों की भी समीक्षी करेंगे। 

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी संगठन के पदाधिकारी, जिला  विभागों के अध्यक्ष की बैठक लेकर जोकि अलग-अलग समय पर होगी अौर उनके कार्यों की भी समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही संगठन के विस्तार के बारे में भी चर्चा की जाएगी। केंद्र सरकार अौर हरियाणा सरकार ने जो योजनाएं बनाई, जिनका अनुसरण दूसरे राज्य अौर प्रदेश भी कर रहा है, अमित शाह उन सभी की भी जानकारी लेंगे। 

मंत्रिमंडल की बैठक कहां होगी इसके बारे में अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है लेकिन चंडीगढ़, रोहतक या अन्य किसी जिले में बैठक हो सकती है। इसके साथ ही राजीव जैन ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का किसी बूथ में जाने का भी कार्यक्रम है, अभी तक कार्यक्रम की समय सारणी तय नहीं है लेकिन जल्द ही तय हो जाएगी।