'अम्मू' बीमार हैं या ड्रामा कर रहे हैं, हिरासत में भी अकड़ नहीं हुई कम (VIDEO)

1/29/2018 11:47:52 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पद्मावत के विरोध में करणी सेना के साथ उतरने वाले भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू को जब भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गुरूग्राम पुलिस ने हिरासत में लिया था। अब अम्मू कस्टडी के दौरान तीसरे ही दिन भोंडसी जेल में बीमार हो गए। इलाज के लिए अम्मू को रोहतक पीजीआई लाया गया। लेकिन यहां पर अम्मू का व्यवहार एक मरीज की तरह होने की बजाए पूरी अकड़ भरा था। यहां तक कि पुलिस की गाड़ी से उतरते ही समर्थकों से मस्त रहने को कहा और हाथ पकडऩे वाले पुलिस कर्मी को भी ऊंगली दिखाई।

उल्लेखनीय है कि पद्मावत फि़ल्म के विरोध के दौरान हुई हिंसा का आरोपी मानते हुए करनी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जहाँ उनकी तबीयत खराब होने के चलते गुरुग्राम के सिविल हस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। वहां से उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। शाम लगभग 6  बजे गुरुग्राम पुलिस अम्मू को लेकर पीजीआई एमरजेंसी में पहुंची। जहां पहले से ही रोहतक पुलिस भी तैनात थी।



अब यह बीमारी का ड्रामा है या फिर सचमुच इलाज की जरूरत है ये तो जांच में ही सामने आएगा। फिलहाल एमरजेंसी के 5 नंबर रूम में उनकी स्वास्थ्य जांच की जा रही है। इस संबंध में पीजीआई के डॉक्टर व पुलिस मीडिया से दूरी बनाए हुए है।

गौरतलब है कि पद्मावत फिल्म को लेकर गुरुग्राम में हुई हिंसा के मामले में सूरजपाल अम्मू को गिरफ्तार किया गया था। जहां अदालत से जमानत ना मिलने के चलते जेल भेज दिया गया था। जहां अचानक सीने में दर्द की शिकायत के चलते इलाज के लिए गुरुग्राम सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने स्वास्थ्य जांच के बाद रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया। हालांकि गुरुग्राम के डॉक्टरों का कहना था कि अम्मू की हालत खतरे से बाहर है।