एक हादसे ने घर में पैदा कर दिया मातम का माहौल, हफ्ते बाद करनाल में भाखड़ा नहर से मिला शव

2/12/2021 1:35:51 AM

करनाल (विकास मेहला): करनाल में भाखड़ा नहर से 15 साल के बच्चे का शव मिला है। यह बच्चा राघव गुप्ता कुरुक्षेत्र का रहने वाला था, जो 7 दिन पहले अपने दोस्तों के साथ नहर के पास गया था। तब वह एक हादसे का शिकार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 



15 साल का राघव गुप्ता जिसके कई सपने होंगे, जिससे उसके मां बाप को कई उम्मीदें होंगी, लेकिन एक हादसा जिसने घर में मातम का माहौल पैदा कर दिया। करीब 1 हफ्ता पहले अपने दोस्त के साथ कुरुक्षेत्र में भाखड़ा नहर के पास राघव गया था। वहां राघव नहर में पैर डालकर बैठा था कि अचानक पैर फिसल गया और राघव नहर में डूब गया। दोस्त ने गांव वालों की मदद से राघव को ढूंढने का प्रयास भी किया पर वो नहीं मिला। करीब एक हफ्ते के बाद राघव का शव करनाल के निडाना गांव के पास नहर से बरामद हुआ है। 

एक हादसे ने परिवार की खुशियों को छीन लिया, राघव अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई था, लेकिन एक हादसे ने बहनों से उनका भाई छीन लिया। वहीं प्रशासन भी लोगों और बच्चों से अपील करता रहता है कि नहर के नजदीक बैठने या नहाने के लिए नहीं जाना चाहिए क्योंकि उससे ऐसे हादसों का और होने का डर बना रहता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Shivam