खेतों में कंबाइन मशीन से गेहूं की कटाई करते समय हुआ हादसा, युवक की मौके पर हुई मौत

4/27/2020 4:21:15 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के जवारह गांव में खेतों में कंबाइन मशीन से गेहू की कटाई करते समय काम करने वाले हैल्पर की मशीन के नीचे आने से मौत हो गई। बता दें कि मृतक पंकज 20 साल का असंध का रहने वाला था। वहीं घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया और इस मामले में मृतक पंकज के परिजन के बयान पर कंबाइन मशीन के ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि पंकज पिछले दो तीन महीनों से कंबाइन मशीन पर हैल्पर का काम करता आ रहा था और कुछ दिन पहले मशीन के साथ खेतों में गेहू की कटाई के लिए गोहाना आया हुआ था और इस समय गोहाना के जवारह गांव में खेतों में गेहू की कटाई का काम कंबाइन मशीन दवारा चल रहा था। पंकज मशीन के ऊपर बैठा हुआ था कि अचानक मशीन से नीचे गिर गया और मशीन उसके ऊपर से गुजर गई, जिससे पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। पंकज कंबाइन पर काम कर अपने परिवार का गुजारा करता था परंतु अब पंकज के चले जाने से उनके परिवार में कोई कमाने वाला भी नहीं रहा। 

वही मोके पर पहुंची पुलिस ने पंकज के परिजनों के बयान पर कंबाइन मशीन के ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर शव का पोस्ट मार्टम करवाया। जिसे परिजनों के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद जल्द ही इस मामले में ड्राइवर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जायेगा। 

Edited By

Manisha rana