NH- 8 पर दर्दनाक हादसा, कार सवार 6 लोगों को ट्रक ने कुचला, महिला गंभीर (VIDEO)

9/9/2018 10:42:43 AM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में अाज सुबह- सवेरे ही एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां एक एसेंट कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई। जो अपनी कार में सवार होकर जयपुर से दिल्ली जा रहे थे। जब्कि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।घायल महिला को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।घटना  एनएच 8 पर खेड़ा बॉर्डर के पास की है। 

हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे, जो राजस्थान के रहलेवाले थे। सभी लोग गतदिवस किसी काम से जयपुर गए थे। जो अाज सुबह कार में सावर होकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में जब वे दिल्ली जयपुर हाईवे संख्या 8 स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर के पास पहुंचे तो कार तेज रफ्तार होने के कारण अचानक संतुलन खो बैठी। कार डिवाइडर तोड़कर एक पेड़ से टकराती हुई सामने से आ रहे एक ट्रक से जा भिड़ी। 

हादसे में मरने वालों में  दो महिलाएं, तीन पुरुष व एक बच्चा शामिल है।

हादसा इतना भयंकर था कि तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि कार के परखच्चे उड़ गए। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी चालक व ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

 

Deepak Paul