‘भाईजान’ के घर में बाहर फायरिंग केस में आरोपी की पहचान, एक हमलावर हरियाणा से !

4/15/2024 11:48:23 AM

हरियाणा डेस्कबॉलीवुड एक्टर सलमान के घर के बाहर रविवार सुबह करीब 5 बजे फायरिंग हुई है। बता दें कि सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 4 राउंड फायर किए। वहीं मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की पहचान की है।

जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया और CCTV के आधार पर हमलावरों की पहचान की गई। मुंबई पुलिस ने दो बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। CCTV के आधार पर एक हमलावर की पहचान हरियाणा निवासी कालू उर्फ विशाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विशाल गुरुग्राम का रहने वाला है। गुरुग्राम के महावीरपुरा का रहने वाला कालू लॉरेंस सिंडिकेट में शामिल गैंगस्टर रोहित गोदारा का करीबी है। वहीं मामले में पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है। फिलहाल मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है।  

कौन है गैंगस्टर विशाल 

गैंगस्टर विशाल राहुल, गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर है, जो लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ा है। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट घर के बाहर गोलीबारी के कुछ घंटों बाद, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली और कहा कि यह केवल एक "ट्रेलर" था।

10वीं कक्षा तक पढ़ाई करने वाला विशाल गुरुग्राम का रहने वाला है और हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों में शामिल था। उसके खिलाफ गुरुग्राम और दिल्ली में पांच से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। गुरुग्राम स्थित गैंगस्टर हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर रोहतक में एक सट्टेबाज की हत्या में शामिल था। सीसीटीवी में कैद हुई घटना में विशाल को गोली चलाते हुए दिखाया गया है। फायरिंग के दौरान सट्टेबाज की मां को भी गोली लग गई। सूत्रों के मुताबिक, विशाल 29 फरवरी को रोहतक में एक ढाबे (सड़क किनारे रेस्तरां) में हुई हत्या में भी शामिल था। 

बता दें कि विदेश में रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट में मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ का करीबी सहयोगी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal