इलेक्ट्रॉनिक सामान से भरे कैंटर को लूटने की कोशिश, नाकाम होने पर बदमाशों ने की फायरिंग

1/29/2020 11:24:01 AM

होडल (ब्यूरो) : राष्ट्रीय राजमार्ग हसनपुर चौक के निकट बाईक व गाड़ी सवार बदमाशों ने हथियारों की नोक पर इलेक्ट्रॉनिक सामान से भरे एक कैंटर को लूटने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने जब कैंटर को नहीं रोका तो बदमाशों ने कैंटर चालक पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें कैंटर चालक ने गांव बंचारी के निकट खेतों में जाकर अपनी जान बचाई, जिसमें वह घायल हो गया। 

पुलिस ने कैंटर चालक की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास व लूट का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। फिरोजाबाद के कस्बा अरूफ़बाद निवासी सत्यवीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई सत्यराम के साथ 21 जनवरी की रात चेन्नई से ग्रेटर नोएडा के लिए कैंटर वाहन में इलेक्ट्रॉनिक का सामान भरकर चला था।  26 जनवरी की रात उन्होंने होडल के निकट गाड़ी में डीजल भरवाया था।

उसके बाद जब वह हसनपुर चौक की तरफ पहुंचे तो उसी समय बाईक सवार दो युवकों ने कैंटर वाहन को लूटने की नीयत से उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने अपनी गाड़ी नहीं रोकी। जब वह थोडा आगे चला तो उसी समय उसकी कैंटर गाड़ी के आगे एक अन्य गाड़ी आ गई। जिसमें दो युवक सवार थे। शिकायत में बताया कि उक्त युवकों ने भी कैंटर वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने अपनी कैंटर गाडी को नहीं रोका। जिसके बाद गाड़ी में सवार बदमाशों ने उसके कैंटर वाहन पर फायरिंग कर दी। शिकायत में बताया कि बदमाशों ने एक गोली कैंटर के टायर में और दूसरी गोली सीधी चालक पर चलाई, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। 

Isha