जेल से भागा संक्रमित एक कैदी पुलिस ने किया काबू, पिछले दिनों 13 कैदी हुए थे फरार

5/14/2021 6:09:01 PM

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह): रेवाड़ी में कैदियों के लिए बनाए गए आइसोलेशन सेंटर से फरार हुए 13 कैदियों में से फरार हुए संक्रमित एक  कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली कि दुलोठ अहीर गांव में एक संदिग्ध युवक आया हुआ है। इस पर पुलिस ने वीरवार रात छापा मारकर  युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम बलवान बताया। बाद में पता चला कि रेवाड़ी में निर्माणाधीन जेल में कैदियों के लिए बनाया गए आइसोलेशन से जो 13 संक्रमित कैदी फरार हुए थे उनमें से एक यह भी है। 

बलवान पर महेंद्रगढ़ थाना पुलिस में हत्या का मामला दर्ज है। यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। मालूम हो कि नसीबपुर जेल में कैदियों के संक्रमितों की संख्या बढऩे पर उन्हें रेवाड़ी निर्माणाधीन जेल में बने आइसोलेशन सेंटर में भेजा गया था। जहां से रविवार रात 13 संक्रमित कैदी फरार हो गए थे। इनमें से अभी तक पुलिस ने पांच कैदियों को गिरफ्तार कर लिया था। बाकी की तलाश चल रही है। अब इनमें से बलवान भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। 

इस मामले में ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर दो वार्डन पहले ही सस्पेंड कर दिए गए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ के बाद बलवान को रेवाड़ी पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। बाकी फरार कैदियों की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha