खेतों में बने कमरे में मिला बुजुर्ग का शव, बालाजी का था भक्त(VIDEO)

6/10/2018 2:52:04 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): समचाना से मोरखेड़ी रोड पर खेतों में बने एक कमरे में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। बुजुर्ग की हत्या सिर पर ईंट मारकर की गई है। पुलिस के अनुसार मृतक बुजुर्ग बालाजी का भक्त था और लोगों को उनके बारे में बताता था। मौके पर एक आटो के टायरों के निशान पाए गए हैं, जिससे किसी आटो चालक द्वारा ही किसी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने की संभावना जताई जा रही है।



मृतक के भाई के अनुसार उसका भाई पिछले कई सालों से खेतों में बने कोठड़े में रहता था। उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नही थी। खेत में ही वह लोगों को बालाजी के बारे में बताता था, सुबह पता लगा कि उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस के अनुसार सुबह ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस को सूचना मिली थी कि समचाना के खेतों में एक बुजुर्ग का शव पड़ा है। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये पीजीआई भिजवा दिया। मृतक अपने खेत में ही रहता था और बालाजी का भक्त था। देर शाम को मृतक का लड़का उसको खाना भी देकर आया था। मौके पर एक आटो के टायर के निशान है शायद किसी आटो चालक ने हत्या को अंजाम दिया हो। इस बात से भी इंकार नही किया जा सकता कि हत्या को अंजाम एक या एक से अधिक लोगों ने दिया हो।

Shivam