घर में अकेली बच्ची को बनाया हवस का शिकार

8/11/2018 3:52:08 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने अाई है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार रेप के मामलों को लेकर भले ही संजीदा हो लेकिन आरोपियों के मन में इसका कोई भी डर देखने को नहीं मिल रहा है। ताजा मामला फरीदाबाद के सारन थाने इलाके से सामने अाया है, जहां दरिंदे ने घर में अकेली बच्ची को देख उसे हवस का शिकार बना डाला। बच्ची की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


जानकारी के अनुसार आज बच्ची के स्कूल की छुट्टी थी इसलिए वह घर पर अकेली थी। उसके माता -पिता दोनों नौकरी करते है.बच्ची के मौसी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी बच्ची को घर में बंद कर बाहर से कुण्डी लगा कर मौके से फरार हो गया,जब बच्ची के मौसा घर के सामने से निकल रहे थे तब उन्होंने देखा की बच्ची अंदर से दरवाजा खटखटा रही है उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो बच्ची लहूलुहान हालत में थी जिसके बाद आनन -फानन में बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया

जहां बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।  पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर अारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
 

 

 

Deepak Paul