आनंद शर्मा व अन्य कई कांग्रेस के राष्ट्रीय चेहरे हैं लेकिन उन्हें राज्यसभा में भेजने में कांग्रेस काम क्यों नही करती- इंद्र दत्त लखनपाल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 05:51 PM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): विधायक इंद्र दत्त लखनपाल की पंजाब केसरी से प्रतिनिधि चंद्रशेखर धरनी से चंडीगढ़ के होटल ललित में एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि सुप्रीम कोर्ट में कल बुधवार को उनका मामला लगा है। माननीय न्यायालय का फैसला रहेगा सिर माथे।

हिमाचल के स्पीकर द्वारा विधानसभा बड़सर से  अयोग्य  ठहराए गए विधायक इंद्र दत्त लखनपाल  ने खास बातचीत में कहा कि उन्होंने अंतरात्मा की आवाज पर राज्यसभा में हर्ष माहजन को वोट किया है। हिमाचल के केबिनेट मंत्री विक्रमादित्य आज उन लोगों से मिले। कोई ठोस बात नही हुई।आनंद शर्मा व अन्य कई कांग्रेस के राष्ट्रीय चेहरे हैं मगर उन्हें राज्यसभा में भेजने में कांग्रेस काम क्यों नही करती। क्या पूरे हिमाचल में कांग्रेस से हिमाचल का कोई भी ऐसा सदस्य नहीं था, जिसे राज्यसभा में भेजा जा सके! यही नहीं कांग्रेस हाई कमान व प्रियंका गांधी से मुलाकात की बात को लेकर उन्होंने कहा कि कि जब कांग्रेस हाई कमान ने उनकी नहीं सुनी तो वह क्यों उनकी सुने।

उन्होंने विधानसभा से अयोग्य घोषित किए जाने  के मामले को लेकर कहा कि मामला माननीय सर्वोच्च न्यायालय में है ! माननीय सर्वोच्च न्यायालय का जो भी फैसला होगा वे उसे स्वीकार करेंगे! उन्होंने बताया कि कहां की कांग्रेस  हाई कमान द्वारा जब उनकी बात सुनी जानी थी! तब उनसे कभी सीधी तरह बात नहीं की गई !अब हाई कमान द्वारा उनसे बात की जा रही है! जिसके अब कोई मायने नहीं है!  उन्होंने कहा कि वह उनके हलके की जनता से संपर्क में है वहां से फोन भी आते रहते हैं! उन्होंने कहा कि जल्द ही चंडीगढ़ होटल से निकलेंगे और उनका अगला ठिकाना उनकी  विधानसभा क्षेत्र होगा।
     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static