महिला दिवस पर आंगनवाड़ी वर्करों ने फूंका सीएम का पुतला, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

3/8/2022 5:35:27 PM

चरखी दादरी(नरेंद्र): प्रदेश में लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर आंगनवाड़ी वर्कर और आशा वर्कर अड़ी हुई हैं । लेकिन अभी तक जब उनकी मांगे उन्हें पूरी होती हुई दिखाई नहीं दी तो गुस्साई वर्करों ने महिला दिवस के मौके पर चरखी दादरी में सीएम का पुतला फूंककर रोष प्रकट किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

वहीं इस दौरान आंगनवाड़ी वर्कर व आशा वर्कर ने अपनी लंबित मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर सर्व कर्मचारी संघ जिला प्रधान राजकुमार घिकाडा ने बताया कि पूरे विश्व में 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि आज महिलाएं अपने हक को पाने के लिए सड़क पर संघर्ष करने को मजबूर हैं।

वहीं आशा वर्कर सचिव कमलेश भैरवी ने बताया कि आंगनवाड़ी वर्कर व आशा वर्कर की मांग जायज है और सरकार को इस बजट में सभी मांगे पूरी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार तानाशाही दिखाते हुए कर्मचारी हितों के साथ में खिलवाड़ कर रही है जिसका आने वाले समय में जवाब दिया जाएगा। इस दौरान कई संगठन भी प्रदर्शनकारी महिलाओं के समर्थन में दिखाई दिए।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Vivek Rai