जींद में गुस्साए किसानों ने विधायक की गाड़ी पर फेंके डंडे, पुलिस के साथ हुई झड़प

9/10/2021 9:22:01 PM

जींद (अनिल कुमार): उपवास कार्यक्रम के तहत जींद पहुंची पानीपत की ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा के कार्यक्रम का शुक्रवार को किसानों ने कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर विरोध किया। किसानों ने विरोध के कारण विधायक को कार्यालय के अंदर रहना पड़ा। सैकड़ों किसान कार्यालय के बाहर डटे रहे। 

तकरीबन 5 घण्टे के बाद विधायक महिपाल ढांडा पुलिस के साथ उनकी गाड़ी में पानीपत के लिए रवाना हुई। वहीं जब किसानों को इसकी भनक लगी तो गाड़ी की तरफ भागे। यहां तक कि गाड़ी पर डंडे भी मारे गए। इस दौरान पुलिस और किसानों की झड़प भी हुई।

शुक्रवार को जींद के पटियाला चौक पर स्थित बीजेपी कार्यालय कार्यकर्ताओं की बैठक थी। पानीपत के विधायक महिपाल ढांडा यह बैठक ले रहे थे। किसानों को इस बात का पता चला तो किसान मौके पर जमा होने लगे। कुछ ही देर में यहां सैकड़ों किसान मौजूद हो गए। किसानों ने कार्यालय के बाहर खूब नारेबाजी की। पुलिस ने मौके पर बैरिकेडिंग लगाए हुए थे लेकिन किसानों ने ये बैरीकेड्स हटा दिए। 

किसानों का कहना था कि वे किसी भी कीमत पर विधायक को बाहर नहीं निकलने देंगे और बाहर निकले तो माफी मांगनी पड़ेगी। इस दौरान पुलिस चालाकी दिखाते हुए विधायक महिपाल ढांडा को अपनी गाड़ी में बिठाकर पानीपत के लिए रवाना करने में कामयाब हुई।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam