आॅड ईवन के फैसले पर भड़के आढ़ती व मासाखोर, सड़काें पर सब्जियां फेंक दिया धरना

6/8/2020 5:33:18 PM

झज्जर (प्रवीण): सब्जी मंडी में आॅड ईवन फार्मूला लागू करने को लेकर सोमवार को मंडी केआढ़तियों व फुटकर विक्रेताओं का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने झज्जर में सब्जी मंडी के बाहर सड़क पर अपनी सब्जियां फेंक कर अपनी नाराजगी जताई। इस दौरान मंडी आढ़तियों ने शासन व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मंडी के बाहर धरना भी दिया।

मामले की सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने मौके पर एसडीएम शिखा व पुलिस बल को भेजा। जिन्होंने आढ़तियों व मासाखोरों को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह अपनी जिद्द पर अड़े रहे। हैरत की बात तो यह है कि अधिकारियों व पुलिस की मौजूदगी में आढ़तियों व मांसाखोरों ने जमकर सोशल डिसटेंसिंग की धज्जियां उड़ाई। जिस बारे में प्रशासनिक अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया।



आढ़तियों व इन मासाखोरों का कहना था कि वह पिछले लंबे समय से प्रशासन द्वारा नए-नए नियम थोपने के चलते काफी नुकसान झेल चुके है। मंडी में आने वाले किसान व यहां काम करने वाले आढ़तियों और मासाखोरों की सब्जियां खराब हो रही है। उलटा प्रशासन ने अब यहां पर आॅड ईवन का फार्मूला लागू कर दिया है। जिसका किसी भी सूरत में पालन करना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है।

अब जबकि सभी के लिए नुकसान सहना उनके बूते से बाहर हो चुका है तो इसी सूरत में अब नाराजगी जाहिर करने के लिए ही सब्जियां सड़काें पर फेंक कर आक्रोष जताया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक प्रशासन अपने आॅड ईवन के फैसले को वापिस नहीं ले लेता, तब तक उनका आक्रोष यूं ही जारी रहेगा।  

Edited By

vinod kumar