गुस्साई महिला का कारनामा, फ्री में मिर्च न देने पर सब्जी विक्रेता का फोड़ा सिर

10/4/2020 2:07:43 PM

हिसार(विनोद): हिसार के तेलियान पुल मार्केट की सब्जी मंडी में सब्जी  खरीदने आई महिला काे सब्जी के साथ फ्री मिर्च न देने पर सब्जी विक्रेता के साथ विवाद हो गया। गुस्साई महिला ने उस वक्त न ताे सब्जी खरीदी और न ही वहां रुकी। दस मिनट बाद वह अपने साथ कुछ युवकाें काे लेकर पहुंची और रेहड़ी लगाकर सब्जी बेच रहे महेंद्र पर हमला कर सिर फाेड़ डाला। विक्रेता का सिर फोड़ने के विरोध में पूरा दिन रेहड़ी मार्केट बंद रही। सब्जी मंडी में हड़ताल करके सभी विक्रेता धरने पर बैठ गये। उनके अनुसार जब तक हमले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा। उनका धरना जारी रहेगा।

 सब्जी मंडी विक्रेता एसोसिएशन के प्रधान महेश वर्मा ने बताया कि एक दुकानदार का किसी महिला से मिर्च और पैसों के हिसाब के कारण झगड़ा हो गया। वह महिला बाद में अपने साथ कुछ लोगों को ले आयी। जिन्होंने सब्जी विक्रेता का सिर फोड़कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के विरोध में ही दुकानदार धरना दे रहे हैं।
बाईट -महेश वर्मा, प्रधान,सब्जी मंडी विक्रेता एसोसिएशन

वहीं दुकानदारों ने प्रशाशन से मांग की है की आरोपियों को जल्दी से गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस प्रशाशन आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार नहीं करता है।  तो सभी मंडी दुकानदार अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ जायेगे।जिसकी जिमेवारी प्रशाशन की होगी। 

Isha