खट्टर और विज के विवाद पर बोले अनिल जैन, मुख्यमंत्री ही सर्वे-सर्वा हैं

1/3/2020 2:59:21 PM

दिल्ली(कमल कांसल): हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के बाद गृहमंत्री अनिल विज भी सत्ता का केंद्र बन गए हैं। विज ने सीआइडी से विधानसभा चुनाव की रिपोर्ट मांगकर सबको असहज किया हुआ है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने विज-सीएम विवाद पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ही सर्वेसर्वा हैं।

जैन ने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री और गृहमंत्री दोनों से बातचीत हो चुकी है। इस मामले को बढ़ाचढ़ा कर दिखाया जा रहा है। मामले में इतना बड़ा कुछ नहीं है। इस विषय में दोनों से उनकी बातचीत हो चुकी है। जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा में सरकार चल रही है और सरकार के सर्वेसर्वा मुख्यमंत्री ही रहते हैं। गृहमंत्री के जो कार्य हैं वह भी कर रहे हैं, इसको लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है। किसी विषय में दोनों के बीच कहीं न कहीं कुछ मिसकम्युनिकेशन हुआ होगा। इसके कारण भ्रांति पैदा हुई। 

बता दें अनिल विज ने सीआइडी से विधानसभा चुनाव की रिपोर्ट मांगकर सबको असहज कर दिया था। इसके बाद विपक्ष को भी बोलने का मौका मिल गया। विज की बयानबाजी से दुखी मुख्यमंत्री मनोहर लाल राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मिले। सीएम की मुलाकात के बाद बीएल संतोष ने गुरुवार पार्टी के प्रदेश प्रभारी महामंत्री डॉ.अनिल जैन से भी विस्तृत चर्चा की थी। 

मनोहर लाल ने संगठन के दोनों नेताओं को साफतौर पर कह दिया है कि राज्य सरकार की गाड़ी चलाने के लिए एक स्टेयरिंग और एक ही ड्राइवर होना चाहिए। इसके बाद जैन ने यह बयान पार्टी की राय स्पष्ट कर दी है। 

Edited By

vinod kumar