जम्मू में जुटे कांग्रेस के G-23 नेताओं पर विज ने ली चुटकी, बोले- क्या चाहते हैं यह राहुल गांधी से ?

2/28/2021 10:21:16 AM

चंडीगढ़ (धरणी): कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व और वरिष्ठ नेताओं के बीच उभरे मतभेद अब खुलकर सामने आने लगे है। एक ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी राज्य तमिलनाडु का दौरा कर रहे हैं, वहीं जम्मू में पार्टी के असंतुष्ट सीनियर नेता एक कार्यक्रम में इकट्ठा हुए। कार्यक्रम में कांग्रेस नेता केसरिया पगड़ियां पहने दिखे। जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने चुटकी ली। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस के G-23 नेताओं ने गांधी टोपी उतार कर भगवा पगड़ी पहन ली बहुत अच्छा लगा।  

कांग्रेस के G 23 नेताओं ने गांधी टोपी उतार कर भगवा पगड़ी पहन ली बहुत अच्छा लगा । राहुल गांधी बेचारा समुद्र में छलांग लगा कर इनके लिए मोती ढूंढ कर लाने की कोशिश कर रहा फिर भी यह उससे संतुष्ट नही हैं और क्या चाहते हैं यह राहुल गांधी से ?

— ANIL VIJ MINISTER HARYANA (@anilvijminister) February 28, 2021


अनिल विज ने आगे ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी बेचारा समुद्र में छलांग लगा कर इनके लिए मोती ढूंढ कर लाने की कोशिश कर रहा, फिर भी यह उससे संतुष्ट नही हैं और क्या चाहते हैं यह राहुल गांधी से ?

PunjabKesari, haryana

बता दें कि पार्टी आलाकमान के फैसलों से असहमति रखने वाले कांग्रेस के G-23 नेता इस बार जम्मू में जुटे। महामंथन के दौरान इन नेताओं ने कांग्रेस की दयनीय हालत के बारे में मंथन किया। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के इस आयोजन में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के साथ कपिल सिब्बल, आनंद शर्मा, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, मनीष तिवारी और राज बब्बर भी मौजूद रहे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


Content Writer

vinod kumar

Related News