हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की सलाह, राहुल गांधी को अच्छे पागलखाने में भर्ती करवा देना चाहिए

2/6/2020 1:44:35 PM

चंडीगढ़(धरणी)- हरियाणा के गृहमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता अनिल विज ने सलाह दी है की राहुल गांधी को किसी अच्छे पागलखाने में भर्ती करवाना चाहिए। मंत्री विज ने ये सलाह राहुल गांधी के उस बयान के बाद दी है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

गृहमंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डंडे से मारने की बात करने वाले राहुल गांधी को किसी अच्छे पागलखाने में भर्ती करवा देना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा, हिंसक राहुल गांधी का खुले में घूमना ठीक नही है।


बता दें कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया देते कहा कि राहुल गांधी हर समय अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते है। उन्होंने कहा कि मैदान छोड़ने वाला व्यक्ति कुछ भी बोले कोई फर्क् नहीं पड़ता है।

 


गौर रहे कि की बुधवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मर्यादा की सारी सीमायें लांघते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मॉब लिंचिंग की धमकी दी थी।


राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री को खुलेआम मॉब लिंचिंग की धमकी देते हुए कहा, ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।

Isha