Anil Vij ने Rahul को बयानबाजी की जगह काम करने की दी नसीहत, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

2/14/2023 8:24:13 AM

अंबाला (अमन कपूर) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर में जारी अतिक्रमण रोधी मुहिम को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था कि केन्द्रशासित प्रदेश ने रोजगार, बेहतरीन कारोबार और प्यार चाहा था लेकिन उन्हें भाजपा का बुलडोजर मिल रहा है। इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाए कि 70 साल में इन्होंने कश्मीर पर ध्यान क्यों नहीं दिया।

गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को नहीं पता कि कश्मीर को क्या चाहिए, कश्मीर को विकास चाहिए और हमारी सरकार विकास कर रही है और जब भी कही पर विकास होता है तो छोटी मोटी टूट फुट भी होती है। अगर इन्होंने शुरू में ही कश्मीर की तरफ ध्यान दिया होता, कश्मीर में रोजगार दिया होता तो कश्मीर के युवा हथियार न उठाते। विज ने कहा कि अब हमारी सरकार कर रही है तो अच्छा ये है कि राहुल गांधी बयानबाजी करने के बजाय कामों को देखें।

वहीं सांसद रणदीप सिंह सूरजेवाला ने अनाज मंडी में आयोजित एक रैली में बयान दिया कि मोदी सरकार और खट्टर सरकार के डीएनए ही किसान विरोधी और गरीब विरोधी है। इस पर विज ने कहा कि किसानों को जितना फायदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन वर्षों में मिला है उतना फायदा पहले के 70 सालों में नहीं हुआ। किसानों को एमएसपी में और मुआवजों में हमारी सरकार में बहुत फायदा मिला है। पहले तो दो-दो रुपये के चेक जाया करते थे तो हम मुआवजा भी अच्छा दे रहे है और एमएसपी भी अच्छी दे रहे है।

पंजाब के सीएम की पत्नी की सुरक्षा के लिए 40 सुरक्षाकर्मी लगा दिए गए है । जिस पर विज ने पंजाब की लॉ एंड आर्डर पर सवाल उठाया कि पंजाब की कानून व्यवस्था बहुत बेकार है। उन्होंने कहा कि इससे ये सिद्ध होता है पंजाब की लॉ एंड आर्डर सिचुएशन क्या है और क्या आज इन्होंने हालात कर दिए कि एक व्यक्ति की सुरक्षा के लिए 40 सुरक्षाकर्मी लगाने पड़ रहे है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 


 

Content Writer

Manisha rana