अनिल विज का राहुल गांधी पर हमला- कांग्रेस ने सिद्धू को अपना दूत बनाकर पाकिस्तान भेजा (VIDEO)

11/30/2018 10:19:52 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने कांग्रेस और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस ने सिद्धू को अपना दूत बनाकर पाकिस्तान भेजा था, सिद्धू भारत विरोधी शक्तियों के साथ हाथ बढ़ा रहे हैं। इमरान खान के नवजोत सिंह सिद्धू को भारत में प्रधानमंत्री के रूप में देखने का बयान पर विज ने कहा कि लगता है राहुल गांधी ने जो गठबंधन बनाया है पाकिस्तान भी उसमें एक पार्टी है।

करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास समारोह के बाद शुरू हुई बयानबाजी अपने चरम पर पहुंच गई है। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने कांग्रेस और राहुल गांधी को कटघरे में खड़ा कर दिया है। विज ने कहा कि सिद्धू को कांग्रेस ने अपना दूत बनाकर पाकिस्तान भेजा था। सिद्धू भारत विरोधी शक्तियों के साथ हाथ बढ़ा रहे हैं। वह बार बार उनसे मिलते हैं, राहुल गांधी को इस पर जवाब देना चाहिए। 



विज ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मना करने के बावजूद भी नवजोत सिंह सिद्धू अपने तौर पर पाकिस्तान गए और पहले दौरे में पाकिस्तान सेना के अध्यक्ष बाजवा के साथ जफ्फी पाने के बाद अब उन्होंने भारत विरोधी खालिस्तान समर्थक आतंकवादी गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाई। उन्होंने कहा कि सिद्धू के साथ चावला की फोटो देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने भारत विरोधियों के साथ खूब फोटो सेशन करवाया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान दिया था कि वह नवजोत सिंह सिद्धू को भारत में प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। इससे ऐसा लगता है कि राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ जो गठबंधन तैयार किया है पाकिस्तान भी उसमें एक पार्टी है, विज ने इस मुद्दे पर राहुल गांधी से जवाब देने को कहा है।

Shivam