जल्द ही हाथ में चिमटा, पैरों में खड़ाऊं और भगवा कपड़ों में दिखेंगे भूपेन्द्र हुड्डा: विज

8/11/2020 5:10:06 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता भूपेन्द्र हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि जल्द ही भूपेंद्र हुड्डा भगवा कपड़ों में हाथ में चिमटा और पैरों में खड़ाऊ डाले दिखेंगे। विज ने हुड्डा की पत्रकारवार्ता के दौरान कही बातों का जवाब देते हुए उनपर निशाना साधा। खिलाडिय़ों को लेकर हुड्डा के दिए बयान पर पर विज ने कहा कि उनके कार्यकाल में पिक एंड चूज की प्रणाली होती थी। उनके समय में धर्म, जाति व क्षेत्रवाद का बोल बाला था। उन्होंने कहा कि हमारे समय में सब कुछ वेबसाइट पर डाला गया है किस को किस तरह और क्या लाभ मिलेगा वहां देखा जा सकता है।

बता दें कि हुड्डा पत्रकारवार्ता के दौरान कहा कि मौजूदा सरकार ने हमारे कार्यकाल के दौरान खिलाडिय़ों के लिए बनाई गई ‘पदक लाओ, पद पाओ नीति’ को ‘भेदभाव नीति’ बना दिया है। तमाम खिलाड़ी सवाल कर रहे हैं कि उन्हें नियुक्तियां क्यों नहीं दी जा रही। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करने वाले बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक, मंजीत चहल, अमित पंघाल, नीरज चोपड़ा, बॉक्सर मनोज, विनेश फोगाट, एकता भ्यान और अमित सरोहा जैसे खिलाड़ी आज भी पद से वंचित हैं।

वहीं कानून व्यवस्था को लेकर हुड्डा के ब्यान पर विज ने कहा कि यह हुड्डा राज नहीं जब एक एफआईआर दर्ज करवाने के लिए थाने के बाहर आग लगनी पड़ती थी। एसईटी को लेकर हुड्डा के ब्यान पर विज ने कहा कि हुड्डा साहब पहले रिपोर्ट पढ़ें और उसके बाद कुछ बोलें। विज ने कहा कि बिना पढ़े टिप्पणी करना ठीक नहीं।

उल्लेखनीय है कि हुड्डा ने एक के बाद एक सामने आ रहे घोटालों को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। उनका कहना है कि मौजूदा सरकार में ताबड़तोड़ घोटाले हो रहे हैं। शराब और रजिस्ट्री का घोटाला इतना बड़ा है कि लाख कोशिशों के बावजूद सरकार इसे दबा नहीं पाई। सरकार पूरे शराब घोटाले को अधिकारियों पर ढालने की कोशिश कर रही है जबकि विपक्ष की मांग है कि असली घोटालेबाजों का पर्दाफाश होना चाहिए। ऐसे में ज़रूरी है कि इसकी जांच हाई कोर्ट के सिटिंग जज, सीबीआई या जेपीसी की तरह विधानसभा की कमेटी बनाकर करवाई जाए, जिसमें सभी दलों के विधायक शामिल हों।

Shivam