भाजपा की लोकप्रियता से बौखलाहट में बना इनेलो-बसपा का गठबंधन: विज

4/20/2018 9:05:33 AM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): इनेलो और बसपा के गठबंधन को लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका कोई वजूद नहीं है। देश की जनता सब जानती है कि 1998 में भी इन दोनों का समझौता हुआ था जो ज्यादा समय तक नहीं चल सका और अब की बार भी ऐसे ही होने वाला है। 

विज ने कहा कि इनेलो-बसपा का गठबंधन मजबूरी का वह गठबंधन है जिसकी कोई नीति या दिशा नहीं है। लोकसभा व विधानसभा के चुनावों में इस गठबंधन की यही स्थिति स्पष्ट नहीं कि कौन-सा दल कितनी सीटों पर लड़ेगा। विज ने कहा कि भजनलाल की पार्टी हजकां ने भी कुलदीप बिश्नोई के माध्यम से बसपा से लिखित समझौता किया था, उसका क्या बना। बसपा-इनेलो के गठबंधन से लगता है कि यह भाजपा की लोकप्रियता से तकलीफ व बौखलाहट में हैं। 

राहुल गांधी की दिल्ली में रैली को लेकर विज ने कहा कि राहुल भाजपा के लिए शुभ हैं। जहां-जहां जाता है वहां पर भाजपा की जीत होती है। मानेसर जमीन घोटाले के मामले में पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा द्वारा पंचकूला सी.बी.आई. कोर्ट में पेश न होने पर विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा को जेल तो जाना ही पड़ेगा, बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी।

Nisha Bhardwaj