Makeup से रामलीला में बदल सकते हैं किरदार, वास्तविकता में पप्पू तो पप्पू ही रहेगा : अनिल विज

1/8/2023 4:45:52 PM

अंबाला(अमन) : भारत जोड़ो यात्रा लेकर राहुल गांधी 9 जनवरी को अंबाला में प्रवेश करेंगे। इससे पहले ही गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे बवाल होना तय माना जा रहा है। दरअसल अनिल विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें पप्पू कह डाला। विज ने कहा कि कांग्रेस यह सिद्ध करना चाहती है कि राहुल गांधी अब बड़े हो गए हैं।

 

राहुल के बदले लुक पर विज ने ली चुटकी

 

अनिल विज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “राहुल गांधी को काली सफेद दाढ़ी लगा कर, आधी कमीज में शीत लहरों में घूमा कर कांग्रेस द्वारा यह सिद्ध करने की कोशिश की जा रही है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा, वह बड़ा हो गया है। परंतु मेकअप बदल कर कलाकार रामलीला में बदले जा सकते हैं, वास्तविक जिंदगी में नहीं।“ वहीं एक अन्य ट्वीट में विज ने लिखा कि, “वास्तविक जिंदगी में तो जितना मर्जी पाउडर लगा लो पप्पू पप्पू ही रहता है।”

 

विज बोले- देश जोड़ने का दावा करने वाली कांग्रेस में है गुटबाजी

 

भारत जोड़ो यात्रा के जरिए देश जोड़ने के सवाल पर विज ने कहा कि कांग्रेस वालों को पहले अपनी पार्टी को जोड़ने की जरूरत है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में लगाए गए पोस्टरों में से एक भी पोस्टर ऐसा नहीं है, जिसमें हरियाणा कांग्रेस के सभी नेताओं की फोटो लगी हो। गृह मंत्री ने कहा कि जिस पोस्टर में हुड्डा हैं, उसमें शैलजा नहीं है। जहां शैलजा की है, वहां किरण चौधरी की नहीं है और जहां किरण चौधरी की फोटो है, वहां सुरजेवाला की नहीं है। अनिल विज ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी साफ नजर आ रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

Content Writer

Gourav Chouhan