गृह मंत्रियों की बैठक में शाह के दो बार पर टोकने अनिल विज की सफाई, फेसबुक पर पोस्ट लिख बताई वजह

10/29/2022 11:05:43 AM

अंबाला:  फरीदाबाद के सूरजपुर में शुक्रवार को संपन्न हुए देश के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लंबे भाषण की वजह से चार बार टोका था, लेकिन फिर भी उन्होंने भाषण नहीं रोका। इस बारे में अब मंत्री विज ने खुद बताया है कि उन्होंने अपना भाषण क्यों नहीं रोका।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कुछ समाचार पत्रों ने सूरजकुंड के चिंतन शिवर में मेरे स्वागत भाषण को अमित शाह द्वारा बीच में रोक देने को मुद्दा बनाया है। मुझे भी मालूम था कि इसके लिए 5 मिनट रखे गए हैं।  विज ने कहा कि चिंतन शिविर में बोलने वाले वक्ताओं की सूची में हरियाणा का नाम नहीं होने की वजह से मुझे लगा कि प्रदेश के अन्य बिंदु भी मुझे यहीं उठाने हैं।  सभापति का वक्ताओं को रोकना आम बात है। शिविर में और भी अनेक वक्ताओं को टोका गया था।  अनिल विज ने कहा कि अमित शाह मेरे नेता हैं और मैं बीजेपी के बड़े नेताओं से सीख सीख कर ही बड़ा हुआ हूं। 

 
साढ़े आठ मिनट के भाषण में चार बार टोका गया विज को

 
बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को सूरजकुंड में आयोजित चिंतन शिविर में उस समय गुरुवार को असहज का सामना करना पड़ा था जब अमित शाह ने उनके साढ़े आठ मिनट के भाषण में चार बार टोका। दरअसल, अनिल विज के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भाषण देना था। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन था। वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि चिंतन शिविर में अनिल विज भाषण के दौरान अमित शाह से कुछ समय भी मांगा। इसके बाद वह अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने लगे। 

Content Writer

Isha