'लंगड़ा घोड़ा' और 'रिजेक्टेड माल' पर सवार होकर चुनाव लडऩा चाहती है कांग्रेस: विज

9/13/2019 7:25:39 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में चुनावी माहौल गर्म होने के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एक्टिव मोड में आ गए हैं। इसी बीच खट्टर सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को 'लंगड़ा घोड़ा' व कुमारी सैलजा को  'रिजेक्टेड माल' की संज्ञा दी है।

बता दें कि चुनावों को लेकर हरियाणा कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्षा कुमारी शैलजा और सीएलपी लीडर भूपिंद्र सिंह हुड्डा जल्द ही प्रदेश का दौरा करने वाले हैं। उनके इस दौरे को लेकर विज ने बयान दिया है।

विज ने तंज कसते हुए कहा कि हाल ही के लोकसभा चुनाव में ये दोनों हार गए थेए इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता। विज ने दोनों को रिजेक्टिड माल बता यह कह डाला कि कांग्रेस लंगड़े घोड़े पर सवार होना चाहती है, उसे कोई नहीं बचा सकता, उसका गिरना तय है। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवला द्वारा खट्टर सरकार पर बेरोजगारी दूर न कर पाने के आरोप पर जब विज ने कहा कि उनकी सरकार ने जितनी नौकरियां दी हैं, सुरजेवाला की पार्टी की सरकार के समय में उससे आधी नौकरियां भी नहीं मिली। विज ने सुरजेवाला को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो आज कल खाली हो गए हैं और अपना टाइम पास कर रहे हैं।

Shivam