अनिल विज को सबट्रोकेंटरिक फ्रैक्चर, मुख्यमंत्री मनोहर व स्पीकर ज्ञान चन्द गुप्ता ने जाना हाल

6/9/2020 9:56:58 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को सबट्रोकेंटरिक फ्रैक्चर हुआ है। वह इस वक्त मोहाली के मैक्स हॉस्पिटल में उपचाराधीन है। उनका कुशलक्षेम पूछने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल व स्पीकर ज्ञान चन्द गुप्ता भी पहुंचे। अनिल विज की चिकित्सा में मैक्स हॉस्पिटल के विशेषज्ञ डॉक्टर लगे हुए हैं। डॉक्टरों ने आज देर शाम उन्हें एडमिट करके उनके विभिन्न टेस्ट किए। अनिल विज शुगर व बीपी रोगी हैं, उनके सभी टेस्ट्स की रिपोर्ट आने के बाद ही डॉक्टर ऑपरेशन के लिए प्लानिंग करेंगे।



विज को सबट्रोकेंटरिक फ्रैक्चर, जिसे कूल्हे के नीचे की हड्डी में माईनर फ्रेक्चर कहा जाता है, हुआ है। विज आज अम्बाला में अपने बाथरूम में स्लिप हो गए थे, जिन्हें पहले अम्बाला के एक निजी हस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मैक्स हॉस्पिटल भेज दिया गया। अनिल विज ने मंगलवार को चंडीगढ़ में स्वास्थ्य विभाग की हाई लेबल की मीटिंग भी बुला रखी थी।



कोरोना के समय मे लॉकडाउन 1 से 4 व अनलॉक 1 में अनिल विज के चारों प्रमुख मंत्रालय गृह, स्वास्थ्य,निकाय व मेडिकल एजुकेशन का वास्ता सदैव चुनोतियों से हुआ। अनिल विज ने इस दौर में भी अपनी शुगर, बीपी व स्वास्थ्य की परवाह किए बिना इस महामारी के दौर में भी चंडीगढ़ निरंतर आना जाना रखा। अनिल विज के सीधे हस्तक्षेप के कारण ही इन चारों विभागों की सकारात्मक भूमिका अभी तक कोरोना काल में सबने देखी है।

अनिल विज के आज चोटिल होने के कारण सभी विभागों में खबर पता लगते ही सभी जगह उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामनाएं की गई।

Shivam