राहुल गांधी के बयान पर भड़के अनिल विज, बोले- अपनी पार्टी की चिंता करें

5/31/2021 7:12:52 PM

अंबाला (अमन कपूर): कांग्रेसी नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान, जिसमें उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की छवि बनाने के लिए भाजपा का कोई भी मंत्री कुछ भी बोल सकता है, पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भड़क गए हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपनी पार्टी संभाले और ये बताए कि कमलनाथ क्या बोल रहे हैं। विज ने कहा कि भाजपा का कौन नेता क्या बोल रहा है इस बात से राहुल गांधी को क्या लेना, राहुल अपनी पार्टी की चिंता करें। 

विज यही नहीं रुके। राजस्थान में कूड़ेदानों में मिली वैक्सीन को लेकर भी अनिल विज ने राहुल गांधी और राज्य की कांग्रेस सरकार पर हल्ला बोला। विज ने कहा कि इन लोगों पर अपराधिक मुकदमें दर्ज होने चाहिए। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और हर रोज राहुल गांधी टीके को लेकर केंद्र सरकार को कोसते हुए थकते नहीं, अब उन्हें जवाब देना चाहिए। विज ने कहा कि लोग एक एक इंजेक्शन के लिए तरस रहे हैं और इन्होंने वैक्सीन को कूड़े में डाल रखा है।

हरियाणा में होम आइसोलेट मरीजों को बांटी जा रही किट्स की कीमत को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने सवाल खड़े किए हैं। शैलजा ने कहा कि जिस किट को सरकार 5000 में दे रही है वो किट लगभग 800 रुपये की है। इस सवाल के जवाब में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार ने कोई किट खरीदी नहीं, बल्कि किट का सैंपल जिला उपायुक्तों को दिया है और अगर किसी ने कोई गड़बड़ की होगी तो जांच करवाई जाएगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar