प्रधानमंत्री पर राहुल के आरोप से भड़के अनिल विज, बोले- तथ्यहीन बातें ना करे राहुल गांधी

8/31/2022 4:51:25 PM

अंबाला(अमन): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में हर घंटे पांच दिहाड़ीदार मजदूर आत्महत्या करते हैं। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मित्रों की संपत्ति हर घंटे 85 करोड़ रुपये बढ़ जाता हैं।  ट्वीट में राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि पीएम आम जनता से लूट के अपने दोस्तों को अमीर बना रहे हैं।  विज ने राहुल गांधी के इस ट्वीट का करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पता नहीं कहां से डाटा लाते है। उनके मुंह में जो आता है वो बोल देते हैं। विज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिहाड़ीदार मजदूर के लिए जितना काम किया है, उतना कोई नहीं कर सकता।

 

विज ने प्रधानमंत्री को बताया गरीब  मजदूरों का मसीहा

 

मंत्री विज ने कहा कि कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जो काम किया गया है, उसकी प्रशंसा पूरी दुनिया में हुई है। इसके साथ ही 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को तथ्यों के बिना कोई बात नहीं करनी चाहिए।



वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता द्वारा आप विधायकों को इनामदार बताते हुए बीजेपी पर आप विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था। इस पर अनिल विज ने कहा कि भाजपा सरकार किसी को भी खरीदने का काम नहीं करती है। आप के विधायक खुद पार्टी को छोड़ते है और फिर इधर उधर भागते है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan