"मैं अंबाला छावनी से 6 चुनाव जीत चुका हूं और सातवां चुनाव लड़ने जा रहा हूं": अनिल विज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 10:20 PM (IST)

चंडीगढ़/ अंबाला( चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि "मैं अंबाला छावनी से 6 चुनाव जीत चुका हूं और सातवां चुनाव लड़ने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि जितना रिस्पांस जनता का इस बार मिल रहा है आज से पहले इतना कभी नहीं मिला"। विज आज अंबाला छावनी में भाजपा के चुनावी कार्यालय से शॉप टू शॉप प्रचार अभियान की शुरुआत करने के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि "मेरे द्वारा जो विकास कार्य करवाए गए उसके बारे में जब मैं बताने लगता हूं तो मेरे से पहले लोग ही बताने लग जाते है कि हमारे क्षेत्र में ये-ये काम हुए है"।

कांग्रेस टुकड़ों टुकड़ों में है जहां एक तरफ चित्रा आजाद खड़ी हो गई हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस के परी खड़े हो गए हैं के सवाल पर उन्होंने कहा कि "कांग्रेस का पूरी तरह से वर्टिकल डिवीजन हो रखा है और पूरी तरह से इनकी धडेबंधी है और लोग कह रहे है कि एक धड़े को हुड्डा साहब का समर्थन है और एक धड़े को कुमारी शैलजा का समर्थन है लेकिन हमें इससे कुछ लेना देना नहीं है क्योंकि हमें जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है"।

रणजीत चौटाला के बयान कि अनिल विज एक अच्छे इंसान है और सीएम बन सकते हैं, के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर रणजीत चौटाला ने कहा है तो उनका बहुत धन्यवाद। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत भाजपा के बहुत ही सीनियर नेता है, उनकी हमेशा अहमियत थी और रहेगी।

हरियाणा के पूर्व गह मंत्री अनिल विज ने आज शॉप टू शॉप चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ की। निकलसन रोड पर चुनावी कार्यालय से प्रचार अभियान प्रारंभ हुआ, जोश से लबरेज कार्यकर्ताओं ने “अनिल विज जिंदाबाद“ के नारे लगाए। निकलसन रोड पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने दुकानों, बैंकों, शोरूम, घरों में जाकर वोट मांगे। पूर्व मंत्री अनिल विज के प्रति लोगों की अति उत्साह देखने को मिला और उनका जोरदार स्वागत हर स्थान पर किया गया। इस दौरान भाई अनिल विज जिंदाबाद के नारों से आसमां गुंजायमान रहा और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में अनिल विज जैसे उम्मीदवार को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा था।

इस अवसर पर भाजपा नेता संजीव सोनी बब्बू, ललित चौधरी, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, राम बाबू यादव, श्याम सुंदर अरोड़ा, बीएस बिंद्रा, नरेंद्र राणा, रवि सहगल, सुरेंद्र बिंद्रा, आशीष अग्रवाल, जितेंद्र सहगल, अनिल धीर, विनय मेहता, बिल्लू टुंडला, भारत कोछड़, गुरविंद्र सिंह, आरती सहगल, सुनीता अरोड़ा, ज्योति मीत, मीनू धीमान, ज्योति जैदिया, इकबाल ढांडा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static