नवीन जयहिंद का अनिल विज पर तीखा वार, कहा- उन्हें पड़ते है मानसिक दौरे

11/15/2018 7:47:53 PM

नूंह मेवात(ऐके बघेल): आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर तीखा वार किया है। उन्होंने कहा कि विज सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए गलत बयानबाजी करते रहते हैं। उनको मानसिक रूप से दौरे पड़ते हैं। समस्या है तो इलाज करा देंगे, इलाज सम्भव है। जयहिंद ने कहा कि हमने उन्हें दिल्ली के मौहल्ला क्लिनिक में इलाज के लिए कहा है। अगर वह वहां नहीं जा सकते तो दवाइयां यही भिजवा देते हैं। वहां से भी अगर परहेज है तो पीजीआई रोहतक में वार्ड नंबर 13 में मानसिक रूप से कमजोर लोगों का इलाज होता है।

इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि सीएम खट्टर को अनिल विज का इलाज करवा देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की दिल्ली की सरकार ने बहुत काम किया। लेकिन हरियाणा की सरकार ने इन दोनों क्षेत्रों में काम नहीं किया। हरियाणा में अस्पतालों में हजारों लोगों की मौत हो रही है। जब केजरीवाल सरकार ने न्यौता दिया तो इनके पेट में दर्द होने लगा। भाजपा की सरकार ने हरियाणा का सत्यानाश कर भट्ठा बैठा दिया है।

उन्होंने कहा कि आगामी 24 नवंबर को केजरीवाल की गुरुग्राम गौशाला मैदान में ऐतिहासिक रैली होगी। जो भाजपा की रैली पर भी भारी पड़ेगी। साथ ही कहा कि भाजपा की रैली में काले कपड़े पहनकर आने से मना किया गया है। उनको काले कपड़ों से डर लगता है। लेकिन आप री रैली में ऐसी कोई बंदिश नहीं है। लोग जैसे चाहे वैसे आ सकते है। साथ ही कहा कि हरियाणा में इस बार चुनाव दिल्ली मॉडल की तर्ज पर  लड़ा जायेगा। सूबे की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ा जायेगा। 
 

Rakhi Yadav