सावरकर बनाम भगत सिंह की लड़ाई में विज की एंट्री, केजरीवाल के बयान पर किया पलटवार

7/23/2022 4:03:16 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर छिड़ी बहस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है। विज ने कहा कि यदि केजरीवाल सच में अपने आप को भगत सिंह के आदर्शों पर चलने वाला बताते हैं, तो उन्हें दिल्ली में शराब को बढ़ावा देने की बजाए इसकी बिक्री पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। उन्हें शराब के धंधे से बाहर रहना चाहिए।

ट्वीट के माध्यम से विज ने दिखाया गुस्सा

अरविंद केजरीवाल के बयान के जवाब में गृह मंत्री विज ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल ने अपने एक व्याख्यान में कहा है कि वह शहीद भगत सिंह की औलाद हैं। अगर वह सच में शहीद भगत सिंह की औलाद होते तो वह शराब के गंदे धंधे में कभी संलिप्त नहीं होते।‘

केजरीवाल ने बीजेपी को लेकर दिया था विवादित बयान

दरअसल इस मामले में उप राज्यपाल द्वारा दिल्ली में नई आबकारी नीति के पीछे घोटाले की आशंका जताते हुए इसकी सीबीआई जांच किए जाने की मांग की थी। इसे लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे।

इस दौरान केजरीवाल ने कहा था कि वें (भाजपा वाले) सावरकर की औलाद हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी वाले शहीद भगत सिंह की औलाद हैं। जिस प्रकार भगत सिंह ने अंग्रेजों के सामने झुकने की बजाए फांसी के फंदे पर चढ़ना मंजूर किया था, उसी प्रकार वे भी बीजेपी से नहीं डरेंगे। फिर चाहे उन्हें जेल में डाल दिया जाए या फिर फांसी पर चढ़ा दिया जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha